किरण राव ने बेटी इरा खान के जन्मदिन पर तस्वीर शेयर कर लिखी यह प्यारी बातें

By  
on  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान आज अपना 21 वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में उन्हें पिता आमिर खान के अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और अब उनकी दूसरी मां किरण राव ने भी खास शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें कि किरण ने इरा के साथ अपनी एक तस्वीर सरे कर एक प्यारा सा संदेश लिखा है.

इरा खान को खास तरीके से विश करने के लिए किरण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा है, "जन्मदिन मुबारक मेरी बेटी @khan.ira. मैं हमेशा तुमसे प्यार करूंगी."

https://www.instagram.com/p/BxQo1hpAj4L/

(यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा : मैंने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स परिवार’ से शादी की है)

इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की दूसरी संतान हैं. आमिर और रीना ने 2002 में तलाक ले लिया था. बाद में, उन्हें किरण राव में प्यार हुआ और दोनों ने 2005 में शादी कर ली.

रीना के साथ तलाक के बावजूद, आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी के साथ अच्छा संबंध बनाए रखा है. दोनों को अक्सर पारिवारिक कार्यक्रमों में देखा जाता है.

इससे पहले, आमिर खान ने बेटी को उसके 21 वें जन्मदिन पर एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ बधाई दी. आमिर ने लिखा, "हैप्पी 21 इरा! विश्वास नहीं हो रहा की तुम इतनी जल्दी वहां पहुंच गयी! तुम मेरे लिए हमेशा 6 साल की रहोगी! लव यू. पापा."

https://www.instagram.com/p/BxP_OrzB0Vg/?utm_source=ig_embed

यह तस्वीर 2005 की फिल्म मंगल पांडे की शूटिंग के दौरान की है.

Recommended

Loading...
Share