शनाया कपूर ने बेस्ट फ्रेंड अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू पर लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

By  
on  

चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज सभी जगहों पर रिलीज हो चुकी है. ऐसे में अनन्या की बचपन की दोस्त और एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने एक्ट्रेस के लिए एक दिल को छू लेने वाला पोस्ट शेयर किया है. चूंकि शनाया का इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है, इसलिए उनकी मां महीप कपूर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी द्वारा किये गए पोस्ट की तस्वीर शेयर की है. तो चलिए आपको बतातें हैं, शनाया ने अपने खास पोस्ट में क्या लिखा है.

शनाया ने अपने पोस्ट में लिखा है, "हम एक साथ सपने देखते हुए बड़े हुए हैं, एक साथ विश किया है, एक साथ काम किया है और आज तुम्हारी यात्रा शुरू हो गयी है."

View this post on Instagram

#TheseTwo ️️️

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

(यह भी पढ़ें: SOTY 2: स्क्रीनिंग में लगा बॉलीवुड सितारों का तांता देखिए तस्वीरें)

शनाया ने आगे लिखा है, "हमने उस दिन से इस बारे में बात की थी, जब हम सिर्फ इस बारे में बात कर सकते थे और मैं बहुत खुश हूं कि यह क्षण आखिरकार आ गया है और हर कोई तुम्हे बड़े पर्दे पर देखने जा रहा है. गेटी गैलेक्सी में एक साथ अग्निपथ देखने से लेकर हर फ्राइडे बीना भूले फिल्म देखना से लेकर हर क्लब में एक साथ बॉलीवुड पर डांस करने तक, तुम्हारा दिन हमारे पसंदीदा सपनों की दुनिया में से आ गया है, मेरी ऐनी."

शनाया, जो वर्तमान में जान्हवी कपूर की अगली फिल्म में असिस्ट कर रही हैं, ने कहा कि वह बॉलीवुड में उनकी "सुपरस्टार जैसी एंट्री" के लिए खुश हैं.

आगे शनाया ने लिखा, "मुझे पता है कि तुमने इसके लिए कितनी मेहनत की है और तुम वास्तव में दुनिया की सभी खुशियों और सफलता के हकदार हो. सबसे खास दिन, मेरे सुपरस्टार की एंट्री. आई लव यू."

आपको बता दें कि करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या के साथ टाइगर और तारा भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 10 मई 2019 यानी आज रिलीज हो चुकी है.

Recommended

Loading...
Share