'चोपस्टिक्स' से वेबसीरीज में अभय देओल की एंट्री , मिथिला के साथ टीजर में दिखी जोड़ी

By  
on  

टीन सेंसेशन मिथिला पालकर को नेटफ्लिक्स पर 'लिटिल थिंग्स' और बिंदास चैनल पर 'गर्ल इन द सिटी' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.अब वह अभय देओल के साथ नेटफ्लिक्स की अगली फिल्म चॉपस्टिक्स में दिखाई देंगी. 'मैं उन्हें सफलता से मारूंगी और मुस्कुराते हुए दफन करूंगी”, इस डायलॉग के साथ मिथिला उर्फ ​​निरमा सहस्त्रबुद्धे को 'चोपस्टिक्स' के टीज़र द्वारा इंट्रोड्यूस किया गया है.

टीजर में मिथिला को चाइनीज ट्रांसलेटर के तौर पर दिखाया गया है जो मुंबई की सड़कों पर अपनी नई कार लेकर निकलती है.मिथिला उर्फ ​​निरमा सहस्त्रबुद्धे को जल्द ही पता चलता है कि उसकी कार चोरी हो गई है. टीजर में दिखाया गया है कि कैसे मिथिला अभय की मदद से कार वापस लेने की कोशिश करती हैं. हिंदी पटकथा लेखक सचिन यार्दी (ट्रैफिक सिग्नल, क्या सुपर कूल हैं हम) द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण विनीयार्ड प्रोडक्शंस ने किया है.मिथिला और अभय के पहली बार साथ आने पर, फैन्स के बीच ख़ासा एक्साइटमेंट है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथला अभय की बहुत बड़ी प्रशंसक है और चोपस्टिक में उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद से ही उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. वहीं, अभय को आखिरी बार नानू की जानू और ज़ीरो में देखा गया था और अब वह इस फिल्म के साथ अपना वेब डेब्यू करते नज़र आएंगे

Recommended

Loading...
Share