मदर्स डे के मौके पर अमिताभ बच्चन ने गाया माओं को समर्पित गाना, देखें वीडियो

By  
on  

मदर्स डे के मौके पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सभी माओं के लिए 'मां' गीत गाकर उन्हें ट्रिब्यूट दिया है.अमिताभ ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से दी है. अमिताभ नें ट्विटर पर लिखा, 'कल मदर्स डे पर शूजीत सिरकार की रचना के तहत एक छोटा सा ट्रिब्यूट, अनुज गर्ग का संगीत, उनके बेटे की आवाज़, पुनीत शर्मा के बोल .. और मेरी आवाज़!"

आपको बता दें कि यह म्यूजिक वीडियो माताओं को श्रद्धांजलि देता है और उनके जन्म और मृत्यु के वर्ष के साथ बहादुर और प्रेरणादायक माताओं के मोनोक्रोम चित्रों का एक स्लाइड शो दिखाता है. फैन्स एक ब्लैक एंड व्हाइट फ्रेम में अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी मां तेजी बच्चन की एक झलक देख सकते हैं.अमिताभ जहां फॉर्मल ड्रेस में नज़र आते हैं वहीं उनकी मां तेजी बच्चन साड़ी में दिखाई देती हैं.

यह भावपूर्ण गीत एक नोट के साथ समाप्त होता है जिसमें लिखा है, "तुम आज भी मेरे पास हो ... मां".गौरतलब है कि, पुनीत शर्मा द्वारा लिखित और अनुज गर्ग द्वारा रचित इस गाने को अमिताभ और मास्टर यजत गर्ग ने अपनी आवाज दी है. बताते चलें कि वर्क फ्रंट पर अमिताभ ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग शुरू कर दी है.

Recommended

Loading...
Share