महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी 'महर्षि'

By  
on  

साउथ सुपर स्टार महेश बाबू के करियर की 25 वीं फिल्म 'महर्षि' रिलीज हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म की खास बात यह भी है कि यह उनकी करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली भी बन गयी है. ऐसे में महेश बाबू अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न टीम के साथ मना रहे हैं.

एक्टर की 25 वीं फिल्म ने 24.6 करोड़ की कुल कमाई अपने ओपनिंग दिन पर की है. आपको बता दें कि महेश बाबू एक ऐसे स्टार हैं जो सिर्फ साउथ में नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद अपने फैंस का भरपूर समर्थन पाते हैं, जिसका सब बड़ा सबूत फिल्म की सिर्फ एक दिन की कमाई है.

(यह भी पढ़ें: सुपरस्टार महेश बाबू संग पत्नी नम्रता शिरोडकर की ये तस्वीर आपका दिल जीत लेगी)

अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही एक्टर सुर्खियों में बने हुए थे. शानदार फिल्मों के लिए जानेजानें वाले एक्टर ने फिल्म की स्क्रीनिंग में अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ शिरकत की थी. महेश बाबू का साउथ की इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी बोलबाला है, उनकी एक्टिंग को हिंदी सिनेमा के फिल्म मेकर्स भी बहुत पसद करते हैं.

आप में से बहुत कम लोग यह बात जानते होंगी कि इस फिल्म के लिए महेश बाबू में खूब सारी तैयारी की थी और उनकी 25 वीं फिल्म होने के कारण यह उनके दिल के बेहद करीब और खास प्रोजेक्ट है. आपको बता दें कि उनकी यह फिल्म कल यानी 9 मई, 2019 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है.

Recommended

Loading...
Share