जान्हवी और सारा अली खान में से किसी एक को चुनने के सवाल पर ईशान ने दिया यह जवाब

By  
on  

नेहा धूपिया ने अपने चैट शो 'वोग बीएफएफ' के तीसरे सीजन के तीसरे एपिसोड में इंडस्ट्री के दो नए सितारों को इन्वाइट किया, राजकुमार राव और ईशान खट्टर. ईशान जो इंडस्ट्री के उभरते सितारें हैं और राजकुमार जिन्होंने 'न्यूटन', 'ओमेर्ता' और 'सिटी लाइट्स' जैसी फिल्मों में काम करके टॉप एक्टर्स के बीच अपनी पकड़ मजबूत की है.

शो में नेहा ने ईशान को सिचुएशन दिया कि जान्हवी कपूर, सारा अली खान, तारा सुतरिया और अनन्या पांडे में एक्टिंग स्किल पर किसी एक का नाम लेना था. सवाल को टालने के लिए ईशान ने कहा कि तारा और अन्नया में से किसी एक के एक्टिंग स्किल पर कमेंट करना मुश्किल है क्यूंकि उनकी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' अभी तक रिलीज नहीं हुई है. नेहा ने जब सारा और जान्हवी में से किसी एक का नाम चुनने के लिए कहा तो वो कुछ भी कहने से बचते नजर आए. ईशान ने नेहा और राजकुमार के सामने कपड़े निकाल दिए लेकिन सवाल का जवाब नहीं दिया. 

इसके बाद नेहा ने जब ईशान से पूछा कि क्या उनके और धड़क को- स्टार जान्हवी के बीच कुछ चल रहा है तो उन्होंने जवाब दिया, 'मैं कॉफी के साथ रिलेशनशिप में हूं.' इतना ही नहीं शो में ईशान ने यह भी बताया कि वह किस तरह की लड़की को डेट करना चाहते हैं. ईशान ने कहा, 'ऐसी लड़की जो ऑनेस्ट हो. मजाकिया हो, रिलैक्स हो, चिल्ड आउट और पैशनेट हो.' 

Recommended

Share