पांच जून को होगा डबल एंटरटेनमेंट, 'भारत' की रिलीज और वर्ल्ड कप मैच का होगा धमाका

By  
on  

ईद के मौके पर सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं. पर साथ ही रिलीज़ के दिन ही इंडिया का क्रिकेट फीवर , यानी कि आगामी वर्ल्ड कप का इंडिया का साउथ अफ़्रीका के साथ पहला मैच हैं. जो इंग्लैंड में खेला जाएगा. 

सलमान कि फिल्म का क्रेज दर्शको में अलग ही होता हैं और जब फिल्म ईद पर रिलीज़ हो तो ये क्रेज दो गुना हो जाता हैं. लेकिन इंडिया में क्रिकेट का भी क्रेज कम नहीं हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने इस मुद्दे पर कहा हैं कि जब फिल्म की रिलीज़ डेट तय हुई थी तब वर्ल्ड कप की डेट्स का ऐलान नहीं हुआ था लेकिन ये एक संयोग हैं कि इंडिया का पहला मैच और ईद दोनों एक ही दिन हैं. 

अली ने खुशी जताते हुए कहा कि इंडिया की टीम वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच खेलेगी और जीतेगी भी और साथ ही हमारी फिल्म सिनेमाघरों में एंट्री लेगी, जून में दर्शको को एंटरटेनमेंट का एक बड़ा डोज़ मिलने वाला हैं. अली ने आगे कहा कि वर्ल्ड कप उनके जीवन का माइलस्टोन हैं क्योंकि अपनी पहली फिल्म 'मेरे ब्रदर  की दुल्हन' की शूटिंग के दौरान ही इंडिया ने 2011 का वर्ल्ड कप जीता था. 

भारतीय समयनुसार मैच दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा, हो सकता है कि ओपनिंग डे के कलेक्शन में थोड़ा फीकापन आ जाए.  सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को रिलीज़ हो रही हैं. सालमान के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ अभिनय कर रही हैं.

Recommended

Share