सोहेल खान और उनकी बीवी द्वारा इग्नोर करने की खबर पर भड़कीं हुमा, न्यूज़ वेबसाइट पर फूटा गुस्सा

By  
on  

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बहुत गुस्से में हैं. यह गुस्सा एक न्यूज़ वेबसाइट को लेकर है जिसने दावा किया था कि स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2 की स्क्रीनिंग के मौके पर एक्टर सोहेल खान और उनकी वाइफ सीमा खान ने हुमा को इगनोर किया था. वेबसाइट द्वारा प्रकाशित इस रिपोर्ट पर गुस्सा ज़ाहिर करते हुए हुमा ने कहा,' मेरी प्रतिष्ठा को चोट पहुंचाने की आपकी हिम्मत कैसे हुई ?

एक के बाद एक किये गए ट्वीट में हुमा ने पोर्टल की जमकर खबर लेते हुए लिखा है कि, 'आपको हम सभी से माफी मांगने की जरूरत है !! आपके पास कोई नैतिकता नहीं है, कोई मोरैलिटी नहीं है और सिर्फ इसलिए कि आप जैसे इडियट्स को हम एक्टर्स इग्नोर करते हैं आपको लगता है कि हम आपसे डरते हैं. हर्गिज नहीं.'

आपको बता दें कि, 2016 में यह अफवाह काफी गर्म थी कि हुमा और सोहेल रिलेशनशिप में हैं.हालंकि हुमा द्वारा उस वक़्त भी ऐसी सभी अफवाहों को ख़ारिज किया गया था.हुमा ने उस वक़्त दिए इंटरव्यू में कहा था कि, 'मीडिया मेरी लाइफ के बारे में बिना जाने -समझे कुछ भी लिख देती है.' हुमा तो यहाँ तक दावा कर चुकी हैं कि सोहेल खान उनके भाई जैसे हैं और उनके साथ किसी भी तरह के लिंकअप की ख़बरें ना सिर्फ निराधार हैं बल्कि अपमानजनक भी हैं.

 

(Source: Twitter/ India Today)

Recommended

Loading...
Share