शूजित सरकार की कॉमेडी फिल्म 'गुलाबो सीताबो' में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना आएंगे नजर

By  
on  

पीपिंगमून.कॉम ने हाल ही में एक्सक्लुसिवली बताया था कि महानायक अमिताभ बच्चन ने शूजीत सरकार की अगली फिल्म साइन की है. ये फिल्म एक वास्तविक कहानी से प्रेरित है और इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. फाइनली इस फिल्म को लेकर पूरी जानकारी  सामने आ चुकी है. जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखी गयी इस फिल्म का नाम 'गुलाबो सीताबो' होगा. 

जूही ने इससे पहले दीपिका पादुकोण, बिग बी स्टारर फिल्म 'पीकू' लिखी थी. साथ ही उन्होंने शूजित सरकार के साथ मिलकर वरुण धवन-बनिता संधू स्टारर 'अक्टूबर' पर भी काम किया था.

शूजित सरकार ने इस न्यूज को कन्फर्म करते हुए मुंबई मिरर को बताया, "जूही और मैं इस स्क्रिप्ट पर कुछ समय से काम कर रहे थे. हम सभी जानते हैं कि जब भी वो कोई कहानी लेकर आती है, तो उनके पास उसका ट्रेडमार्क होता है. जैसे ही मैंने इसे पढ़ा, मैंने इसे उसी समय मिस्टर बच्चन और आयुष्मान के साथ शेयर किया. मुझे लगा था कि इस फिल्म को शुरू करने में थोड़ा टाइम लगेगा. लेकिन हर कोई इस स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बेहद उत्साहित था. उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स दे दी और हम इस साल ही फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं."

 

Source: Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share