फिल्म 'सरफ़रोश' के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे जॉन अब्राहम

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर और आमिर खान के फैन जॉन अब्राहम जिन्होंने पिछले साल अगस्त में कहा था कि वो आमिर की बहुचर्चित फिल्म 'सरफ़रोश' (1999) के सीक्वल में काम करेंगे. मिड-डे की खबर के अनुसार जॉन अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. 'सरफ़रोश' के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू मैथन ने इस बात को ख़ारिज कर दिया हैं कि उन्होंने जॉन को इसके सीक्वल के लिया लॉक किया हैं.

सूत्रों के अनुसार जॉन डायरेक्टर मैथन के टच में पिछले कुछ महीनों से थे. दोनों ही फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे थे. साथ ही फिल्म को को-प्रोड्यूस भी करने बात चल रही थी. लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम चालू नहीं हुआ. जिसकी वजह का पता नहीं चल पाया हैं. 

मिड-डे ने जब एक इवेंट में मैथेन से बात की तो मैथेन ने कहा कि उन्होंने कभी भी यह नहीं कहा कि जॉन उनकी फिल्म में काम कर रहे हैं और ना ही उन्होंने किसी और एक्टर का नाम मीडिया में लिया हैं. मुझे नहीं पता कि जॉन ने क्या कहा, अभी हम किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं. अभी मै फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहा हूं. 

फिलहाल जॉन अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग में व्यस्त हैं.  'पागलपंती'  की शूटिंग के बाद जॉन, रेंसिल डी सिल्वा की अनटाइटल्ड फिल्म जो कि बाइक रेसिंग पर बन रही हैं उसमे व्यस्त हो जायेंगे. 

Recommended

Share