बहन शिल्पा और जीजू के बल पर नहीं जीती, अपना ख्याल खुद रख सकती हूं: शमिता शेट्टी

By  
on  

शमिता शेट्टी ने उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है जो सोचते हैं कि वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी और बहनोई राज कुंद्रा के पैसों पर ऐश कर रही हैं. मोहब्बतें में देश के सबसे बड़े प्रोडक्शन बैनर यशराज फिल्म्स के साथ डेब्यू करने वाली अभिनेत्री को इस फिल्म से अपार सफलता मिली लेकिन फिर बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं बना सकीं जिसकी उम्मीद थी. अब, एक लीडिंग डेली के साथ शमिता ने करियर में गलत फैसलों के बारे में बताया और स्पष्ट किया कि वह आर्थिक रूप से भी स्वतंत्र है.

Image result for shamita shetty raj kundra shilpa shetty

साक्षात्कार के दौरान, शमिता ने कहा कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि लोग उनकी तुलना उनकी अधिक प्रसिद्ध बहन शिल्पा से करते हैं क्योंकि वह हमेशा उसकी तरह बनने की ख्वाहिश रखती हैं. शमिता ने कहा, "मैं किसी ऐसे व्यक्ति से तुलना करने के लिए भाग्यशाली हूं, जो वह करता है और जो व्यक्ति वह उसके लिए सम्मानित है. मुझे उस पर गर्व है। कभी-कभी, सोशल मीडिया पर इस बारे में टिप्पणियां होती हैं कि कैसे मैं अपनी बहन और बहनोई के पैसों पर ऐश कर रही हूं, और मेरे पास इतना आसान जीवन कैसे है. मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं अपना ख्याल खुद रख सकती हूं. ”

उन्होंने आगे कहा, "आज भी कई लोग मुझे शिल्पा की बहन के रूप में पहचानते हैं, लेकिन मैंने इस बात को स्वीकार कर लिया है. प्रारंभ में, मैंने तुलनाओं को नहीं समझा क्योंकि हम दो अलग-अलग व्यक्ति हैं और उनसे जीवन में समान हासिल करने की उम्मीद नहीं की जा सकती. अब, यह मुझे बिल्कुल प्रभावित नहीं करता है."
शमिता ने बिग बॉस, झलक दिखला जा और हाल ही में खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में भाग लेकर खुद को फिर से मजबूत किया है. लेकिन टीवी शो करने को लेकर उन्होंने कहा मैं चार साल तक खुद को एक ही शो में नहीं देख सकती.

Recommended

Share