फिल्म 'तख़्त' के लिए विक्की कौशल के रोल को री-राइट नहीं कर रहे हैं फिल्ममेकर करण जौहर

By  
on  

करण जौहर निर्देशित तख्त 2020 की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.फिल्म में न केवल भव्यता दिखाई जाएगी, बल्कि ज़बरदस्त स्टार कास्ट भी इसमें है.रणवीर सिंह और विक्की कौशल जैसे अभिनेताओं से सजी इस फिल्म से दर्शकों को खासी उम्मीदें हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल को फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'से मिली लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए, करण ने फिल्म में रणवीर के करैक्टर जितना ही महत्व देते हुए विक्की के हिस्से (औरंगजेब के रूप में) को फिर से लिखा है.रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि करण फिल्म में विक्की को ज्यादा स्क्रीन टाइम देने के लिए काम कर रहे हैं.

हालांकि फिल्म की शूटिंग से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा है कि स्क्रिप्ट में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है, "तख्त को उसी स्केच के साथ शूट किया जाएगा, जिसके लिए एक्टर्स ने कॉन्ट्रैक्ट किया है. किसी भी एक्टर की सफलता या असफलता से फिल्म का फ्लो नहीं बदलेगा".

तख्त में रणवीर और विक्की के अलावा जान्हवी कपूर, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है. फिल्म में विक्की मुगल किंग औरंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि रणवीर शाहजहां के बेटे दारा शिकोह बनेंगे और फिल्ममेकर करण जौहर खुद इस फिल्म को निर्देशित करेंगे.

 

Source: PeepingMoon

Recommended

Share