क्या करण जौहर ने दिनेश विजन को दे दिया टाइटल 'शिद्दत'?

By  
on  

दिनेश विजान ने आज (16 मई) ही अपने प्रोडक्शन में बनने वाली एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की है, जिसका टाइटल शिद्दत है. इस फिल्म राधिका मदन, सनी कौशल, डायना पेंटी और मोहित रैना नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन कुणाल देशमुख करेंगे. एक दिलचस्प स्टार कास्ट के साथ सभी में इस फिल्म को देखने का उत्साह है. लेकिन इसी के साथ सबसे पहली चीज जो हमारे दिमाग में आई वो हैं करण जौहर. क्यों??. तो ऐसा इसलिए क्योंकि करण ने कई मौकों पर विभिन्न स्टार कास्ट के साथ शिद्दत की घोषणा की थी, लास्ट टाइम वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ उन्होंने इसकी अनाउंसमेट की. लेकिन फिर इसका टाइटल चेंज कर के कलंक कर दिया गया और अब जबकि करण जौहर अपनी किसी भी फिल्म के लिए शिद्दत का इस्तेमाल नहीं कर रहे थे और दिनेश विजन इसे चाहते थे तो करण ने ये टाइटल उन्हें दे दिया. 

इस खबर की पुष्टि के लिए जब दिनेश विजन को कॉन्टेक्ट किया गया तो उन्होंने बताया, “हां, शीर्षक, शिद्दत करण (जौहर) के पास था. लेकिन उन्होंने ये हमें दे दिया. शिद्दत शब्द फिल्म के असली सार को पकड़ता है और ये इसके लिए एक आदर्श शीर्षक है.” जिसके बाद फाइनली दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन अब इसका इस्तेमाल कर सकती है. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए दिनेश विजन ने बताया कि शिद्दत न केवल प्यार के बारे में एक कहानी है, बल्कि प्यार के लिए कितनी दूरी तय की जाती है, ये भी दिखती है. इस फिल्म में दिखाया जायेगा कि कैसे पूरे विश्वास के साथ किसी चीज को पाया जाता है, जिसे शिद्दत कहते है. 
 

Recommended

Loading...
Share