कांस फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन स्टनिंग बटरफ्लाई गाउन में नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा

By  
on  

72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 के रेड कार्पेट पर धमाकेदार शुरुआत करने के बाद, प्रियंका फेस्टिवल के तीसरे दिन स्टनिंग बटरफ्लाई गाउन में नज़र आईं.प्रियंका की गाउन में बटरफ्लाई प्रिंट था और साथ ही उसमें कई जगह नेट लगी हुई थी. इस गाउन में प्रियंका ने अपना सेक्सी फिगर दिखाया. थाई स्लिट होने की वजह से यह उनपर और भी ज्यादा जंचा.

 
आपको बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल के फर्स्ट डे लुक में प्रियंका व्हाइट कलर के ड्रेस में नजर आईं तो सेम डे के सेकंड लुक में प्रियंका शाइनी ब्लैक और मरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में नजर आईं थीं.लाइट मेकअप और आई लाइनर के साथ उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी. साथ ही ब्यूटीफुल सिल्वर एयरिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया था. 

वहीं, सिंगर-एक्टर निक जोनस कान्स फिल्मोत्सव के 72वें संस्करण में रेड कारपेट पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के पहले एपीरिएंस के समय वहां उनके साथ नहीं आ सके थे, लेकिन फेस्टिवल के दूसरे दिन वह उनका साथ देने समय पर पहुंच गए.फेस्टिवल में शुक्रवार को प्रियंका और निक दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे.आपको बता दें किप्रियंका ने इस दिन की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. इनमें से एक तस्वीर में प्रियंका अपने सिर को निक के कंधे पर झुकाए हुए दिख रहीं हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, 'मेरी खुशियों की शुरुआत तुम्हीं से होती है निक'.

Recommended

Loading...
Share