Cannes 2019: हुमा कुरैशी ने निक 'जीजू' और प्रियंका चोपड़ा के अलावा हिना खान और डायना पेंटी के साथ ली गयी तस्वीर की शेयर

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में वैनिटी फेयर x चोपर्ड आफ्टर पार्टी से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे आप उनके साथ प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, हिना खान और डायना पेंटी को देख सकते है. यह तस्वीर बेहद कमाल की है, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमारी देसी गर्ल्स वहां अपनी मौजूदगी से फैशनेबल उपस्थिति ही नहीं बना रही हैं, बल्कि अपने देश को भी गर्व महसूस करवा रही हैं.

ऐसे में इस तस्वीर को शेयर करते हुए हुमा ने अपने कैप्शन में लिखा है, "मजबूत महिलाएं एक-दूसरे का समर्थन करती हैं, असली महिलाएं एक-दूसरे का समर्थन करती हैं. देसी गर्ल पावर के बारे में हमारी रात बनाने के लिए @priyankachopra और @nickjonas जीजू को धन्यवाद. 

(यह भी पढ़ें: हिना खान ने ग्रे ऑउटफिट में कांस 2019 रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे, देखिए तस्वीरें)

बात करें हमारी देसी महिलाओं के बारे में तो हिना, प्रियंका, हुमा और डायना ने इस साल कान्स की शुरुआत की. हिना, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म लाइन्स का पोस्टर लॉन्च किया था, ने अपने चल रहे शो कसौटी ज़िंदगी की 2 से ब्रेक लिया है. जबकि प्रियंका ने पति निक के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा है और खुद को चोपार्ड घड़ियों की ब्रांड एंबेसडर के रूप में रजिस्टर्ड किया है. वहीं हुमा और डायना फ्रेंच रिवेरा के वहां प्रेजेंट कर रही हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Share