परिणीति चोपड़ा अपनी नेक्स्ट फिल्म के लिए दो महीने के लिए लंदन में हो जाएंगी शिफ्ट

By  
on  

जुलाई से परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने हॉलीवुड हिट 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की आधिकारिक रीमेक में लीड रोल हासिल कर लिया है, इंग्लैंड में दो महीने के लिए रहेंगी. परिणीति को उस भूमिका के लिए चुना गया है, जिसे ओरिजिनल फिल्म में एमिली ब्लंट ने निभाया था.

इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म का बड़ा हिस्सा ट्रेनों में है इसलिए यह स्वाभाविक है कि परिणीति यूके में वास्तविक ट्रैन के अंदर फिल्म की शूटिंग करेंगी.

परिणीति से यह भी उम्मीद की जा रही है कि वो दो महीने तक देश भर के यात्रियों के साथ कई ट्रेन की सवारी करेंगी. जिन लोगों ने ओरिजिनल फिल्म देखा है, वो जानते हैं कि वास्तविक लोगों के साथ एमिली ने ट्रैन की सवारी की थी ताकि फिल्म को वास्तविक बनाया जा सके.

लाइन प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र का कहना है, "ये एक थ्रिलर है, जिसमें परिणीति को बार बार ट्रैन की यात्रा करनी है और इन लम्बी यात्राओं के दौरान उनकी भावनाओं पर ही फिल्म बेस्ड है और ट्रैन इस फिल्म का एक मुख्य तत्व है. ”

परिणीति को फिल्म में अपने इस रोल के लिए लोगों के बीच में रहते हुए भी किसी से बात-चीत नहीं करनी होगी. खुद परिणीति ने फैसला किया है कि फिल्म की वास्तविकता को बनाये रखने के लिए वो अलग अलग मेथड का सहारा लेंगी.
 

Recommended

Loading...
Share