गेम ऑफ़ थ्रॉन्स नहीं, मिलिए 'हाउसफुल ऑफ़ थ्रॉन्स' से, अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीर

By  
on  

जहाँ एक तरफ हर कोई गेम ऑफ़ थ्रॉन्स की चर्चाएं कर रहे यहीं वहीँ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लेकर आए हैं 'हाउसफुल ऑफ़ थ्रॉन्स'. अक्षय ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की कास्ट के साथ एक कंकालों से सजी कुर्सी पर हैं. इस तस्वीर में अक्षय के साथ आप रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल और कृति खरबंदा के साथ हैं. 

बता दें कि यह तस्वीर फिल्म के सेट्स से हैं. यह फिल्म का आख़िरी शेड्यूल है जिसमें ये कास्ट एक स्पेशल गाना शूट कर रही है. कहा जा रहा है कि यह गाना 'गवांदिआं दे...' है जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और गुरु रंधावा स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. 

'हाउसफुल' की ये चौथी सीरीज भी अन्य सीरीज़ की तरह मल्टी-स्टारर है और एक बेहतरीन कॉमेडी जॉनर है. अक्षय इस सीरीज से पहले से जुड़े हुए हैं पर, हर सीरीज में कुछ नए स्टार्स इस प्रोजेक्ट से जरूर जुड़ते हैं जो फिल्म में फ्रेशनेस लेकर आते हैं. इस साल 25 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. 

अक्षय इसके अलावा फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग भी कर रहे यहीं जिसका पोस्टर उन्होंने हाल ही में रिलीज़ किया था. यह पोस्टर काफी इंटेंस और प्रोमिसिंग है. 

Recommended

Loading...
Share