कैमरे के सामने आने के लिए बेताब थे एक्टर डिनो मोरिया

By  
on  

बॉलीवुड के गुड लुकिंग एक्टर डिनो मोरिया सिल्वर स्क्रीन से पिछले चार साल से नदारद हैं. उन्होंने आखिरी बार हॉरर फिल्म 'अलोन' (2015) में कैमियो करते देखा गया था. डिनो ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो कैमरे के सामने आने के लिए बेताब  थे.

डिनो डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिये शानदार वापसी करने को तैयार हैं. वह एकता कपूर की आगामी वेब सीरीज 'मेन्टलहुड' में अभिनय करते नजर आएंगे, यह उनका डिजिटल डेब्यू भी होगा.

इस वेब शो की कहानी पेरेंटहुड के आसपास घूमती है, विशेष रूप से माओं, जो अपने बच्चों के बारे में प्रतिस्पर्धी हैं. दिलचस्प बात यह है कि डिनो इसमें सिंगल पैरेंट के किरदार में होंगे जो अपने घर दो बच्चो को लातें हैं और उनके पालन पोषण में वह बांकी माओं को टक्कर देते नजर आएंगे.

 43 वर्षीय अभिनेता ने अपने स्क्रीन से गायब हो जाने की वजह बताते हुए कहा कि उनके पास ऐसा कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं था जिसका वो हिस्सा बन सके, लेकिन अब डिजिटल प्लेटफॉर्म सभी के लिए एक उम्दा अवसर लेकर आया हैं. उन्हें जब 'मेंटलहुड' में काम करने का प्रस्ताव मिला तो उन्हें इसकी कहानी दिलचस्प लगी क्योंकि शो में 6 प्रमुख किरदार हैं जिसमें 5 किरदार महिलाओं के हैं जबकि डिनो का इकलौता प्रमुख किरदार है जो मेल बेस्ड हैं.

डिनो ने 'मेंटलहुड' में अपनी को-एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के बारे मेंकहां कि करिश्मा और वो दोनों ही एक अभिनेता के रूप में बड़े हुए हैं और परिपक्व हुए हैं. करिश्मा के पास काम का अद्भुत अनुभव हैं. वह शो में खूबसूरत  लग रही है.

डिनो ने फिल्म 'प्यार में कभी-कभी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन वह फिल्म 'राज़' से दर्शको के बीच चर्चित हुए थे.

(Source: DNA)

Recommended

Share