महेश भट्ट की 'सड़क 2' में संजय दत्त डांस करते हुए आएंगे नजर

By  
on  

कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें संकेत दिया गया कि 'सड़क 2' की शूटिंग शुरू हो गई है. अब सुनने में आया है कि संजय दत्त फिल्म में एक पेपी नंबर पर डांस करते हुए दिखाई देंगे.

फिल्म के विकास से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “महबूब स्टूडियो में कुछ दिनों की शूटिंग के दौरान संजय दत्त एक आइटम नंबर में अभिनेत्री के साथ डांस करते दिखे. इस आइटम नंबर में एक पेपी सॉन्ग शामिल है.” उन्होंने आगे कहा कि पहली फिल्म सड़क (1991) से उनकी सह-कलाकार, पूजा भट्ट भी शूटिंग में मौजूद थीं, जो मॉनिटर के करीब बैठी थीं.

भट्ट परिवार के ड्रीम प्रोजेक्ट की शूटिंग धमाकेदार अंदाज में 'रोजा' के दौरान हुई है. ऐसे में संजय ये सुनिश्चित करते हैं कि उनके सेट पर रोजा का पालन करने वाले दल की देखभाल की जाए. एक सोर्स का कहना है, ''संजय ही थे जिन्होंने सेट पर सभी मुस्लिम कर्मचारियों, स्पॉट बॉय से लेकर सभी उपवास करने वालों से कहा था कि सभी समय पर अपना व्रत तोड़ेंगे."

'सड़क 2' से 20 साल बाद निर्देशक की सीट पर महेश भट्ट की वापसी हुई है. मुकेश भट्ट फिल्म का निर्माण विशेष फिल्म्स के बैनर तले कर रहे हैं. फिल्म की अगली कड़ी में संजय दत्त, पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर हैं और ये10 जुलाई, 2020 को रिलीज होने वाली है.
 

Recommended

Loading...
Share