अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

By  
on  

अनन्या पांडे ने बुधवार को अपनी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान के जन्मदिन पर, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्हें विश करते हुए एक चाइल्डहुड तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में अनन्या के साथ बर्थ डे गर्ल सुहाना और शनाया कपूर नजर आ रहीं है. अनन्या द्वारा साझा की गई तस्वीर में उन्होंने 'चार्लीज एंजेल्स' के रूप में अपनी गर्ल गैंग को संबोधित किया है. इस फोटो में सभी गन के साथ पोज कर रहीं है और एनकाउंटर के लिए तैयार सुहाना सबसे आगे है जबकि शनाया और अनन्या उसके पास हैं.

सुहाना को जन्मदिन विश करते हुए अनन्या ने लिखा कि वो उन सभी में सबसे छोटी है लेकिन उसका दिल सबसे बड़ा है. "मेरे सबसे बड़े दिल के साथ मेरे लिटिलेस्ट बच्चे को हैपिएस्ट बर्थ डे. वी लव यू Sueeeee #CharliesAngels." 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

happiest bday to my littlest baby with the biggest heart ️ We love u Sueeeee #CharliesAngels #MajorThrowback

A post shared by Ananya ‍ (@ananyapanday) on

अनन्या, सुहाना और शनाया बचपन की दोस्त हैं और फिल्मों में अपना करियर बनाने की आकांक्षा रखती हैं. अनन्या ने हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ अपनी शुरुआत की, जबकि शनाया गुंजन सक्सेना की बॉयोपिक में कजिन जान्हवी कपूर के साथ फिल्म में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रही हैं. वहीं सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड में प्रवेश करेंगी. 
 

Recommended

Loading...
Share