'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार आएंगी नजर

By  
on  

सत्यमेव जयते की रिलीज के नौ महीने बाद इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी की जा रही है. इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में एक बार फिर से जॉन अब्राहम नजर आएंगे. लेकिन असली आश्चर्य यह है कि उनके अपोजिट इस फिल्म में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी.

दिव्या ने अक्षय कुमार की लीडिंग लेडी के रूप में अनिल शर्मा की 2004 की युद्ध-ड्रामा, ‘अब तुमारे हवाले वतन साथियो’ में डेब्यू किया था.13 फरवरी 2005 को उन्होंने टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार से शादी की और पर्दे के पीछे चली गई. सिनेमैटोग्राफी और संपादन में एक कोर्स के बाद वो लगभग 20 म्यूजिक वीडियो का निर्देशन कर चुकी हैं. 2014 में संगीतमय रोमांस यारियां को डायरेक्ट करने के बाद उन्होंने 'सनम रे' का निर्देशन किया. लेकिन अब वो अभिनय में वापसी करने के लिए तैयार है.

एक सूत्र के अनुसार, उन्होंने सत्यमेव जयते 2 साइन कर लिया है. “मिलाप ने पहले भाग में जॉन और मनोज बाजपेयी के लिए मजबूत कैरेक्टर का वर्णन किया था. इस बार, उन्होंने दिव्या के लिए एक यादगार प्रमुख भूमिका लिखी है. जबकि सत्यमेव जयते 2 में अभी भी बहुत सारे पंच होंगे. इस बार इसके आसपास एक देशभक्तिपूर्ण स्वाद के साथ एक कमर्शियल पारिवारिक मनोरंजन होगा."

Recommended

Loading...
Share