क्या आयुष्मान खुराना की सेमी -बायोग्राफिकल बुक 'क्रैकिंग द कोड' पर बनेगी वेब सीरीज़ ?

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना हमेशा हट कर स्क्रिप्ट चुनने के लिए जाने जाते हैं, अब उनकी सेमी -बायोग्राफिकल बुक 'क्रैकिंग द कोड' चर्चा में हैं. जिसे आयुष्मान ने 2015 में पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ एक वेब सीरीज़ के लिए सह-लेखन किया था. अब इस बुक के राइट्स के लिए रोडीज़ फेम रघु राम ने रुचि दिखा रहें हैं.
 
'क्रैकिंग द कोड' यह दिल्ली के एक लड़के की कहानी है जो शुरू में बॉलीवुड में मुकाम पाने के लिए संघर्ष करता है और अंततः वह अपने लक्ष्य तक पहुंच जाता हैं. मिड-डे में छपी एक खबर के अनुसार आयुष्मान और रघु राम के बीच बातचीत अपने शुरूआती दौर में हैं, लेखकों की एक टीम फिलहाल वेब सीरीज़ में सामग्री को डेवलप करने के लिए काम कर रही है.

सूत्रों ने आगे बताया कि स्क्रिप्ट ताहिरा द्वारा लिखी गई है, इसलिए सीरीज़ को निर्देशित करने के लिए ताहिरा को ही बोर्ड पर लाना सबसे अच्छा होगा.  हालांकि, ताहिरा और आयुष्मान की अंतिम स्क्रिप्ट के बाद ही निर्देशक और कास्टिंग के बारे में निर्णय लिया जाएगा. अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रोजेक्ट अगले साल की शुरुआत में शुरू हो सकता है.

Lok Sabha Elections 2019: टीवी की पॉपुलर बहु स्मृति ईरानी ने मारी बाज़ी, राहुल गाँधी रह गए इतने वोटों से पीछे

एक न्यूज़ पोर्टल ने जब इस विषय पर ताहिरा से संपर्क किया तो उन्होंने ने बताया, 'क्रैकिंग द कोड' एक जीवनी नहीं है, लेकिन इससे भी अधिक यह इस बात को दर्शाती हैं कि कैसे आयुष्मान ने बॉलीवुड के बंद दरवाज़ों को अपने लिए खोला. यह कोई स्क्रीनप्ले नहीं हैं'. 

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share