विवेक ने जताई पूरे बॉलीवुड से नाराजगी, कहा- 'पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के समर्थन के लिए कोई आगे नहीं आया'

By  
on  

कई बाधाओं का सामना करने और कई विवादों में फंसने के बाद फाइनली विवेक ओबेरॉय स्टारर 'पीएम मोदी' की बायोपिक, जिसमें वह भारत के वर्तमान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका में है, वो  आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ये फिल्म बीजेपी के जीतने के ठीक एक दिन बाद यानी 24 मई को रिलीज की गई. एक दैनिक के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में विवेक ओबेरॉय ने फिल्म से जुड़े विभिन्न पहलुओं को खोला. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए विवेक ने कहा कि उनके लिए एक बायोपिक में अवलंबित प्रधान मंत्री की भूमिका निभाने का यह जीवन भर का अवसर था. उन्होंने कहा कि उन्होंने 6 भाषाओं में 46 फिल्में की हैं, लेकिन यह किरदार उन फिल्मों में से एक है जो एक प्रभाव छोड़ती हैं. सत्तारूढ़ पार्टी के साथ अपने संरेखण के बारे में पूछे जाने पर, विवेक ने कहा कि लोग उनसे पूछते हैं कि क्या वह मोदी भक्त बन गए हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह एक देश भक्त हैं.

विवेक से आगे फिल्म की रिलीज डेट को बदले जाने के बारे में सवाल किया गया, जिसके लिए उन्होंने विपक्षी दलों को दोषी ठहराया. विवेक ने कहा कि वह मोदीजी के खिलाफ एक महागठबंधन को समझ सकते हैं लेकिन उन्हें यह अनुमान नहीं था कि राजनीतिक नेता उनकी फिल्म के खिलाफ काम करेंगे. विवेक ने कहा कि फिल्म एक प्रचार फिल्म नहीं है, लेकिन फिल्म के खिलाफ बहुत प्रचार हुआ. 

विवेक ने आगे कहा कि वह निराश थे कि बॉलीवुड से कोई भी फिल्म का समर्थन करने के लिए आगे नहीं आया. उन्होंने कहा कि वह किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं करते हैं, लेकिन उनके लिए यह अभी भी एक और निराशा है, जो बिरादरी में एकता की कमी को दिखाता है.
 

 

Recommended

Loading...
Share