करण ओबेरॉय पर रेप केस दर्ज करानेवाली महिला पर हुआ, हमला करने वाले ने कहा, 'Take the case back'

By  
on  

करण ओबेरॉय पर बलात्कार का केस दर्ज कराने वाली महिला पर कुछ लोगों ने हमला किया है. महिला के दाहिने हाथ में चोट लगी है.

ताजा मिली जानकारी के अनुसार कुछ बाइकर्स ने महिला पर शनिवार की सुबह 6. 30 के आसपास अटैक किया.  जिससे उसके दाहिने हाथ में हलकी सी चोट लग गईं है. महिला को एक नोट भी मिला है, जिसमें लिखा गया है, 'take the case back'. एक्टर के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराने वाली महिला ज्योतिष ने आरोप लगाया है की जब वो सुबह महिला मॉर्निंग वॉक के लिए अपने घर से बाहर निकली। 2 बाइक सवार लोगों ने उनका पीछा किया और उनको परेशान करने लगे। इस दौरान महिला को चोट भी लगी. वह गुंडे बस यही तक नही रुके, उन्होंने महिला ज्योतिषी पर एक कागज का गोला फेंक कर मारा जिसमें take case back लिखा गया है.

#MenToo: करण ओबेरॉय का पलड़ा भारी, महिला की कहानी पर कोर्ट को नहीं यकीन

22 मई को खबर आई कि मुंबई सेशन कोर्ट ने करण को जमानत देने से इंकार कर दिया है लेकिन सेशन कोर्ट के जज एसयू बघेला के अनुसार महिला द्वारा बताई गई यौन शोषण की कहानी पर विश्वास करना मुश्किल था. 

BREAKING: मुंबई सेशन कोर्ट ने रेप आरोपी एक्टर करण ओबेरॉय की जमानत अर्जी ख़ारिज कर दी

रिपोर्ट के अनुसार नशीला पदार्थ पिलाकर रेप करने की कहानी पर विश्वास करना मुश्किल है. बता दें, महिला का आरोप है कि करण ने उन्हें शादी का झांसा देकर उनके साथ यौन शोषण किया. एफआईआर के मुताबिक, अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए.

एफआईआर के मुताबिक, अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए दोनों की मुलाकात हुई थी. इसके बाद दोनों दोस्त बन गए थे.  महिला की शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता 376 और 384 के अंतर्गत करण ओबेरॉय को गिरफ्तार कर लिया था. वही उनके समर्थन में पूजा बेदी, सोनाली सिंह जैसे कई लोग भी आए थेl करण ओबेरॉय Inside Edge नामक वेब सीरीज में विवेक ओबरॉय के साथ देखे गए थे.

Recommended

Loading...
Share