कपिल देव और उनके परिवार के साथ बिताये दिनों के अनुभव को रणवीर सिंह ने किया शेयर

By  
on  

सुपरस्टार रणवीर सिंह  'सिम्बा' और 'गली बॉय' की अपार सफलता को एन्जॉय करने के बाद अब वह आगामी फिल्म '83' की तैयारियों में व्यस्त हैं. फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. कपिल देव के जीवन को करीब से समझने के लिए रणवीर कपिल के साथ 10 दिन तक रहे. उस दौरान के अपने अनुभव को उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ शेयर किया. 

कपिल देव के साथ अपने अनुभव के बारे में उन्होंने बताते हुए कहा,  कपिल के परिवार के सभी सदस्य बहुत उदार हैं, और सबने उनके किरदार को समझने और जानने में बेहद मदद की हैं.अभिनेता ने आगे बताया कि धर्मशाला में टीम के साथ मौजूदा दौर में और उसके पहले के दौर में एक अंतर था क्योंकि पहले सब कुछ पर्सनल से भी अधिक था. जबकि बाद में सिर्फ प्रशिक्षण शामिल था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Becoming the Hurricane #KapilDev @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

 

रणवीर ने आगे बताया, उनके लिए यह  किरदार पहले चुनौती पूर्ण था लेकिन इस किरदार के लिए उन्हें जिस तरह तैयार किया गया उससे वह अब कम चिंतित हैं. रणवीर के अनुसार एक जीवित किरदार जो आपके सामने हो उसे पर्दे पर जीना एक जिम्मेदारी है.

करण जौहर के जन्मदिन पर जानिये उनके निजी जीवन की कुछ ख़ास बातें

बताते चले कि फिल्म '83' 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित हैं जिसमें भारत ने पहली बार शानदार जीत दर्ज की थी. कपिल देव इस जीत के नायक थे. पीपिंग मून ने आपको बताया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण को कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार ऑफर किया गया था पर उन्होंने इस ऑफर को एक्सेप्ट नहीं किया था. 

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share