अगर ऑडियंस को फिल्म पसंद आती है मतलब फिल्म अच्छी है- कैटरीना कैफ

By  
on  

कैटरीना कैफ और सलमान खान की मल्टी स्टारर फिल्म 'भारत' 5 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के सभी स्टार्स प्रमोशन में व्यस्त हैं. 24 मई को मुंबई में प्रचार के दौरान कैटरीना ने मीडिया के साथ फिल्म से जुड़ी कई बातें और अपने अनुभव शेयर किए. इस बातचीत में अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उनके लिए ऑडियंस का प्यार ज्यादा मायने रखता है, अवॉर्ड्स या बॉक्स ऑफिस सक्सेस तो उन्होंने कहा, 'बॉक्स ऑफिस सक्सेस मायने रखता है क्यूंकि वह ऑडियंस का रिस्पॉन्स होता है. अगर ऑडियंस को फिल्म पसंद आती है मतलब फिल्म अच्छी है.' कैटरीना ने यह भी बताया कि बतौर अभिनेता आपकी जर्नी चलती है आप जिस तरह के इंसान है. 25 साल की उम्र में मैंने शीला की जवानी की. मुझे जो बेहतर लगा वो मैंने चुना. 

कैटरीना से कहा गया कि सलमान बता रहे थे कि फिल्म के लिए पहली पसंद आप थी, जवाब में अभिनेत्री ने कहा, सच कहूं तो मुझे पता ही नहीं कौन किसकी चॉइस था. मुझे लगता है कि यह मेरी मेरे नसीब थी. मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई और मैंने तुरंत अली से कहा यह तुम्हारी बेस्ट फिल्म होगी. मुझे कुमुद का किरदार बहुत पसंद आया. यह मायने नहीं रखता कि फिल्म के लिए कौन पहली चॉइस था मायने रखता है कौन फिल्म कर रहा है. 

'भारत' को प्रमोट करने में प्रियंका कर सकती हैं मदद क्यूंकि फिल्म की स्क्रिप्ट आई थी पसंद- सलमान खान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bharat aur Kumud @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, 'भारत' के साथ अली अब्बास जफर अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की तिकड़ी तीसरी बार साथ आ रही है. 'भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार भी हैं. अली अब्बास जफर निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित फिल्म 5 जून को रिलीज होगी.  

Recommended

Share