फातिमा सना शेख और सनी सिंह फिल्म 'चश्‍मे बद्दूर' के सीक्‍वल में साथ आ सकते हैं नजर

By  
on  

खबरें आई थी कि भाई फरहाद के साथ ‘एंटरटेनमेंट’ और ‘ हाउसफुल 3’ का निर्देशन करने के बाद, साजिद सामजी सोलो निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं. कहा जा रहा था कि फिल्‍म स्‍क्रिप्‍टिंग स्‍टेज में है और 2013 में आई फिल्‍म 'चश्‍मे बद्दूर' की लाइन पर होगी. अब, हमें पता चला है कि निर्देशक ने अपनी स्क्रिप्ट लॉक कर दी है और इसका टाइटल ‘चश्मे बद्दूर 2’ है. 

इस रोमांटिक कॉमिडी में फिल्‍म सोनू के टीटू की स्‍वीटी फेम एक्टर सनी सिंह नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ फातिमा सना शेख रोमांस करते दिखाई दे सकती हैं.  

इस डिवेलपमेंट से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, साजिद शुरुआत में फीमेल लीड के लिए जैकलीन फर्नांडिस के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन बात नहीं बनी. सोर्स का कहना कहा, "फिल्‍म के लिए फ्रेश पेयर लिया जाना था. फिर सनी, जिनके दे दे प्‍यार दे में स्‍पेशल अपियरेंस को सराहा गया, को फिल्‍म के लिए सिलेक्‍ट किया गया और अब मेकर्स फातिमा से बात कर रहे हैं. उन्‍हें उम्‍मीद है कि फातिमा इसके लिए हामी भर देंगी.' 
 

कियारा अडवाणी ने साइन की एक कॉमेडी फिल्म 'इंदू की जवानी'

इस साल के अंत तक इस फिल्म के फ्लोर्स पर जाने की उम्मीद है और इस फिल्म को जी स्टूडियो द्वारा निर्मित किया जाएगा. सोर्सेज का कहना है कि फिलहाल फिल्म को लेकर तैयारी चल रही है और फिल्म में कुछ और एक्टर्स को कास्ट करने के लिए अपरोच किया जा रहा है.

 

Source:Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share