तो इस तरह मिजान ने 'मलाल' के लिए अपने मराठी स्किल को बढ़ाया

By  
on  

कुछ बड़े स्टार्स के अपना करियर शुरू करने वाले जावेद जाफरी के बेटे मिजान को डायरेक्टर संजयलीला भंसाली फिल्म 'मलाल' से लॉन्च करने जा रहे हैं। वैसे मिजान पहले ही ब्लॉक पर डेब्यू कर चुके हैं और उनकी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया धूम मचा रहा है। वैसे, आपको बता दें कि मिजान में नेचुरल एक्टिंग फ्लैयर है। उन्होंने फिल्म के लिए अपनी मराठी स्किल पर भी खूब काम किया है। फिल्म 'मलाल' को  मंगेश हडावले डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म मुंबई सिटी पर बेस्ड है। 

सूत्र का कहना है कि सेट पर मिजान अपने निर्देशक और सहायक निर्देशकों के साथ मराठी भाषा में बातचीत करते थे। इतना ही नहीं वे जिम ट्रेनर के साथ केवल मराठी में ही बात करते थे। उन्होंने अपना ज्यादातर वक्त उन लोगों के साथ बिताया तो महाराष्ट्रीयन लहजे के है। स्थानीय भावभाव और बॉडी लैग्वेज को जानने के लिए उन्होंने अपने ऑफिस ब्वॉय के साथ काफी समय बिताया। 

वैसे मिजान की फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर आने वाली है। आपको बता दें कि उन्होंने अपनी आंटी, जो कि महाराष्ट्रीयन एरिया में रहती है, के साथ भी काफी बिताया।  मिजान पड़ोसियों को साथ मराठी में इंटरएक्ट करते थे और उनके लिविंग स्टाइल को भी समझते थे। 

मिजान ने अपने कैरेक्टर के लिए बहुत कुछ किया। वे अपने कैरेक्टर को तैयार करने के लिए रेल्वे स्टेशन और झोपड़ियों का दौरा भी करते थे। दौरा करने के लिए अपने रोल के लिए उन्होंने लोगों से सिर्फ मराठी में ही बात की। फिल्म 'मलाल' के प्रोड्यूसर संजयलीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्ण कुमार हैं। फिल्म में मिजान के साथ शर्मिन सहगल लीड रोल में हैं।

Recommended

Share