सूर्यवंशी' की शूटिंग के लिए पत्नी और बेटी के साथ थाईलैंड रवाना हुए अक्षय कुमार, एयरपोर्ट पर कंगना-अनुपम ने एक-दूसरे लगाया गले

By  
on  

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के लिए सोमवार को अक्षय कुमार थाईलैंड रवाना हुए। उनके साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा भी गए हैं। एयरपोर्ट पर अक्षय ने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज भी दिए। इस मौके पर उन्होंने ब्लैक कलर का ट्रैक सूट पहन रखा था। आपको बता दें कि फिल्म में कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इनके अलावा नीना गुप्ता, अभिमन्यु सिंह, विवान भटेना, कमलेश सावंत भी है। फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ करन जौहर प्रोड्यूसर कर रहे हैं। 


आपको बता दें कि कैटरीना, अक्षय के साथ 9 साल बाद स्क्रीन शेयर करने जा रही है। दोनों आखिरी बार 2009 में 
आई फिल्म 'तीस मार खां' में नजर आए थे। अक्षय फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाएंगे। अक्षय के रोल के बारे में 2018 में आई फिल्म 'सिंबा' के लास्ट सीन में बताया गया था। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' भी है, जिसमें वे करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। 

मुंबई लौटी कंगना रनोट कंगना रनोट कोयम्बटूर में आध्यात्मिक सेशन अटैंड करने के बाद मुंबई लौट आईं हैं। एयरपोर्ट पर ही उनकी मुलाकात अनुपम खेर से हुई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को गले लगाया है और बातें भी की। दोनों ने साथ में फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मैंटल है क्या' है। इस फिल्म के उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं।

Recommended

Loading...
Share