क्या 14 साल बाद बनेगा 'बंटी और बबली' का सीक्वल, अभिषेक, अमिताभ और रानी के साथ दिखेंगी ऐश्वर्या भी

By  
on  

14 साल पहले बॉलीवुड को मिली थी एक सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली'. अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म को जनता और क्रिटिक्स ने बहुत पसंद किया था और ऐश्वर्या राय बच्चन का गाना 'कजरा रे...' कोई कैसे भूल सकता है. यह गाना आज भी पार्टियों में बजता है और लोग जमकर नाचते हैं. इस फिल्म की स्टोरी, कास्टिंग सबकुछ बिलकुल परफेक्ट था और अब इस फिल्म के फैंस के लिए आ रही है एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है. खबरों की माने तो 'बंटी और बबली' का सीक्वल आने वाला है जिसमें अभिषेक, अमिताभ और रानी ही लीड रोल में होंगे.

सोर्स के अनुसार इस फिल्म की घोषणा इस साल जून महीने की शुरआत में हो जाएगी क्यूंकि फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू की जाएगी. हालांकि इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

फिल्मन के सीक्वल के बारे में जब जब पीटीआई ने अभिषेक से पूछा था तो उन्होंने कहा था कि आदित्य चोपड़ा ने जैसे ही ये फिल्म पूरी की थी वो तब से इसका सिक़्वल बनाना चाहते थे. उन्हें एक अच्छी कहानी की तलाश थी. और जब भी आदित्य को कोई कहानी मिलेगी और उन्हें लगेगा कि हमें इस कहानी का हिस्सा होना चाहिए तो हम जरूर बनेंगे. लेकिन, फिलहाल मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता.

अभिषेक की फिल्मों की बात की जाए तो वो फिलहाल अनुराग बासु की एक्शन कॉमेडी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में दिखाई देंगे. वहीं, रानी जल्द ही अपनी फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल में नजर आएंगी. ऐश्वर्या ने भी हाल ही में स्वीकारा है कि वो मणि रत्नम के साथ फिल्म कर रही हैं. 

Recommended

Share