अपने टीवी शोज को लेकर एकता कपूर ने किया खुलासा, बताया रूलर इंडिया में क्यों मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

By  
on  

टीवी की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एकता कपूर की पॉपुलैरिटी कम नहीं है। वे अपने बेहतरीन टीवी शोज के लिए जानी जाती हैं। एकता ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया कि आखिर क्यों उनके टीवी शोज को रूलर इंडिया में बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलता है। एकता ने बताया- रूलर मार्केट को लेकर ऐसा कोई भी सीक्रेट नहीं है। मुझे लगता है वहां एक इंडिया है, एक बहुत ही एक्सपोस्ड इंडिया और वहां एक एक्सपोस्ड इंडिया नहीं भी है। और उन्हें हम वो टेस्ट दे रहे हैं, जिन्हें वे बहुत ही सरल तरीके से लेते हैं। 

एकता ने बताया- 'मैं शोज में बहुत सारी लाइट्स, बहुत सारा गोल्ड, बहुत सारा लाल, बहुत सारा ट्रेडिशन, बहुत सारा ड्रामा डालती हूं क्योंकि वो मास इंडिया को अपील करता है। मैं उन्हें देखती नहीं हूं पर उनकी वजह से मुझे रिस्पेक्ट मिलती है। अलग ये धीरे-धीरे काम करता हैं तो आप अपने जॉब के जरिए ऑडियंस के बारे में जान लेते हैं'। 

Image

ये तो सभी जानते है कि एकता अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्सियस है लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वे अपने प्रोजेक्ट के कन्टेंट को खुद देखती हैं। इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की गेम चेंजर एकता ने हाल ही में 500 + ग्लोबल लीडर्स लीग ज्वाइन की है और लिंक्डइन पर डेब्यू किया है। इस प्लेटफॉर्म पर भारत की एकमात्र कन्टेंट क्रिएटर होने के नाते वे प्रोड्यूसर के तौर अपने सेंस का सही इस्तेमाल करेंगी।

इंडस्ट्री में एकता का एक लीडिंग नाम है, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मां के साथ बहुत ही यंग एज में की थी। सरोगेसी से मां बनी एकता ने एक बार फिर बता दिया कि देश में महिलाएं किसी से कम नहीं है। एकता सिर्फ अपने काम की वजह से लोगों के लिए इंस्पीरेशनल नहीं बल्कि  उन्होंने हर क्षेत्र में अपना प्रभाव छोड़ा फिर चाहे वो मदरहुड हो या वुमनहुड।
 

Recommended

Share