'मैन इन ब्लैक' एजेंट सिद्धांत चतुर्वेदी और सान्या मल्होत्रा BTS वीडियो में जासूस नजर आए

By  
on  

सिद्धांत चतुर्वेदी यानी एमसी शेरा जिसने फिल्म 'गली ब्वॉय' में अपने किरदार की वजह से चारों तरफ बज क्रिएट किया, ने क्लासी फिल्म 'मैन इन ब्लैक' के साथ इंटरनेशनल कोलैबोरेशन किया है। 'गली ब्वॉय' के एक्टर ने फिल्म 'मैन इन ब्लैक : इंटरलेशनल' में क्रिस हेम्सवर्थ के  लिए अपनी आवाज दी है। सिद्धांत ने सान्या मल्होत्रा के साथ एक शॉर्ट फन बीटीएस वीडियो में इंडियन ऑडियंस को फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बताया। 

रणवीर सिंह की 'गली ब्वॉय' रिलीज के साथ एक्टर रातोंरात स्टार बन गया। सिद्धांत ने फिल्म में एमसी शेरा का किरदार निभाया था, जो रणवीर का गाइड और मेन्टोर होता है और उसे रैप की दुनिया में लाता है। ऑडियंस के दिलों पर राज करने के बाद सिद्धांत ने हॉलीवुड की तरफ कदम रखा रहा इस इंटरनेशनल कोलैबोरेशन के जरिए।

पिछले दिन सिद्धांत बाली में MIB इंटरनेशनल इवेंट में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। यह भी अच्छा रहा कि सिद्धांत और क्रिस ने अपने शेड्यूल से समय निकाला और अपने वॉइसओवर पर बातचीत की। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली।  जब इस कार्यक्रम में दोनों को ब्लैक में स्पॉट किया गया था, तो दोनों एजेंट एचएस ने अपने फैन्स के लिए बेहरतीन फोटो दी, जिसे सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। 

'गली ब्वॉय' में अपने काम के लिए फेमस हुए सिद्धांत के पास फिल्मों के ऑफर की बाढ़ आई हुई है। लेकिन एक्टर स्क्रिप्ट के हिसाब से फिल्मों का चयन कर रहा है। एक्टर 'मैन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' में क्रिस हेम्सवर्थ के लिए अपनी आवाज दे रहा है।

Recommended

Loading...
Share