मुंबई में 'मनमोहिनी' के एक्टर अभिमन्यु चौधरी ने किया सैलून स्टाफ पर हमला, गिरफ्तार

By  
on  

टीवी सीरियल 'मनमोहिनी' के एक्टर अभिमन्यु चौधरी और उनके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, उन्हें मुंबई के एक सैलून के स्टाफ के साथ मारपीट और चाकू से अटैक करने के जुर्म में गिरफ्तार किया। अभिमन्यु अपने दोस्त के साथ सैलून गए थे, जहां उनकी फीमेल फ्रेंड ने सैलून के एम्प्लॉय को हेड मसाज करने के दौरान गलत तरीके से छूने की बात कही थी। 

मुंबई पुलिस के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शैलेश पसालवाड़ ने बताया- हमने अभिमन्यु और उनके दोस्त के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया है। और उस फीमेल फ्रेंड के खिलाफ भी केस फाइल किया, जिन्होंने पुलिस को बुलाया था। पसालवाड़ ने ये भी बताया कि सैलून के उस एम्प्लॉय के खिलाफ भी केस फाइल किया गया है, जिसने अभिमन्यु की फीमेल फ्रेंड को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। 

बता दें कि 16 मई को अभिमन्यु की फीमेल फ्रेंड ने उन्हें सैलून बुलाया था जब सैलून के एक एम्प्लॉय ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। एक्टर अपने दोस्त के साथ सैलून पहुंचा और एम्प्लॉय की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उस पर चाकू से भी हमला किया। ये पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैप्चर हो गया। 

बता दें कि अभिमन्यु ने 'मनमोहिनी' के अलावा अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'षमिताभ' में भी स्क्रीन शेयर की थी। उन्होंने बतौर असिस्टेंट एडिटर फिल्म 'देहली- बेली' में भी काम किया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhimanyu Chaudhary (@abhimanyuchaudhary65) on

Recommended

Loading...
Share