'रूह अफजा' की रिलीज तक 'स्त्री' के सीक्वल पर कोई काम नहीं

By  
on  

डायरेक्टर दिनेश विजान की फिल्म 'स्त्री', जिसमें राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड में थे, की सक्सेस के बाद ये बात जोरों से चर्चा का विषय बनीं थी कि इस फिल्म के सीक्वल पर जल्दी ही काम शुरू होगा। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है। फिलहाल, मेकर्स अपनी करंट फिल्म में बिजी है, जिसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर लीड रोल में है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो दिनेश विजान फिलहाल अपनी अगली फिल्म के लिए राजकुमार और जाह्नवी के साथ बिजी है। फिल्म का नाम 'रूह आफजा' है। मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। और इस फिल्म की रिलीज के बाद ही मेकर्स मोस्ट अवेटेड 'स्त्री' के सीक्वल पर काम शुरू करेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो 'रूह आफजा' में जाह्नवी कपूर डबल रोल में नजर आएंगी। हालांकि, उनके पिता बोनी कपूर अपने करियर में इतनी जल्दी दोहरी भूमिका निभाने वाली बेटी के प्रति आशंकित है, उनके अनुसार, उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी की फिल्म 'चालबाज' से की जा सकती है। हालांकि, मेकर्स ने कथित तौर पर आश्वासन दिया है कि वे अपना काम खुद करेंगी और अपनी दिवंगत मां को ध्यान में रखकर कोई परफॉर्मेंस नहीं देंगी।  

जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे करन जौहर की 'तख्त' और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। वहीं, राजकुमार राव, कंगना रनोट के साथ फिल्म 'मैंटल है क्या' में नजर आएंगे।

Recommended

Loading...
Share