कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने आदित्य पंचोली मामले में कई रिमाइंडर मिलने पर भी नहीं दर्ज करवाया अपना बयान!

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को एक्टर आदित्य पंचोली के खिलाफ मारपीट और शोषण के आरोपों के बाद, अभी तक कई बार याद दिलाने के बावजूद उनके द्वारा पुलिस को अपना बयान दर्ज करना बाकी है. हालही में एक्टर आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी, जब उन्हें अपने वकील द्वारा उनके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की धमकी मिली थी. एक्टर ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें कथित तौर पर उन्हें धमकी दी गई है.

वर्सोवा पुलिस के अनुसार, एक्ट्रेस और उसकी बहन को आवेदन भेजे जाने के बाद से दोनों ने कई रिमाइंडर भेजे जाने के बावजूद वह अपना बयान दर्ज कराने के लिए आगे नहीं आई हैं.

(यह भी पढ़ें: अनुपम खेर की 'फेवरेट' हैं कंगना रनौत)

खबरों के अनुसार, एक और नया रिमाइंडर तब भेजा गया था जब वह कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 से लौटी थी. रिपोर्ट्स में यह भी खुलासा किया गया है कि पुलिस ने उनके मैनेजर के अलावा एक्ट्रेस और उनकी बहन तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन शिकायतकर्ता की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.

इससे पहले, आदित्य ने कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का वीडियो जारी किया था जिसमें कथित रूप से उन्हें और उनकी पत्नी जरीना वहाब को झूठे बलात्कार के मामले की धमकी दी गई थी. वीडियो में सिद्दीकी ने युगल को धमकाने की कोशिश करते हुए कहा है कि बलात्कार का मामला रंगोली के माध्यम से दर्ज किया जाएगा और यह बहुत बड़ा हो जाएगा क्योंकि एक जबरन संबंध बलात्कार की तरह होता है.

बाद में, कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने आदित्य को ट्विटर के माध्यम से जवाब दिया. रंगोली ने खुलासा किया कि रिज़वान आदित्य की पत्नी ज़रीना वहाब के लिए एक भाई की तरह है और वे एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. एक्टर को कोई धमकी नहीं दी गयी है.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share