कॉमेडियन कीकू शारदा बोले- 'मैं वेब शो भी करना चाहता हूं'

By  
on  

कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा फिलहाल 'द कपिल शर्मा शो' में अलग-अलग कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अन्य फ्लेटफॉर्म पर भी खुद को एक्सप्लोर करने की इच्छा जाहिर की है।  आपको बता दें कि अभी तक वे 20 से ज्यादा टीवी शो और कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। ज्यादातर प्रोजेक्ट में ऑडियंस ने उनका ह्यूमर साइड देखा है। लेकिन यदि मौके मिले तो वे खुद को डिफरेंट जेनर में भी एक्सप्लोर करना चाहते हैं।

एक मीडिया इंटरएक्शन में कीकू ने कहा- 'लोगों ने मेरे ऊपर कॉमेडियन का टैग लगा दिया है लेकिन मैंने खुद को कभी भी कॉमेडी तक ही सीमित नहीं रखा है। मैं पहले एक एक्टर हूं और मुझे खुशी होगी यदि मुझे अलग-अलग जेनर में काम करने का मौका मिले जैसे कॉमेडी के साथ थ्रीलर और हॉरर भी। ये भी सच है कि मुझे कॉमेडी करना पसंद है क्योंकि इसे शूट करते समय मैं काफी पॉजीटिव फील करता हूं। इतना ही नहीं मैं खुद को डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर भी एक्सप्लोर करना चाहता हूं'। 

उन्होंने आगे बताया- 'मैं वेब शो भी करने का इच्छुक हूं। मैं वेब शो को देखना पसंद करता हूं और यदि मौके मिले तो मैं खुद भी इसमें काम करना चाहूंगा लेकिन कॉमेडी नहीं। फिल्मों से ज्यादा मैं टीवी शोज और वेब सीरिज में काम करना पसंद करता हूं'। कपिल शर्मा के साथ 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू पिछले 6 साल से काम कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने 'एफआईआर', 'पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल', 'नच बलिए 6' आदि शोज में काम किया है।

Recommended

Loading...
Share