मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की आर्मपिट दिखाती फोटो, सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स

By  
on  

सोशल मीडिया एक ट्रोल पैराडाइज है। यहां पर आप अपनी बात कहते हैं, जो महसूस करते है उसे लिखते हैं। लेकिन यहां अपनी बात बुरी, भद्दी, व्यंग्यात्मक और निगेटिव कमेंट्स पढ़ने के लिए नहीं करते हैं। यहां हर कोई किसी न किसी को खींचने की कोशिश कर रहा है और सबसे अधिक खींचाई सेलिब्रिटीज की होती है। जब मलाइका अरोड़ा ने एक फोटोशूट की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें उनके आर्मपिट दिख रहे थे तो उन्हें यूजर्स द्वारा जमकर ट्रोल किया गया। हालांकि, काफी लोग ऐसे भी थे जो उसके साथ खड़े थे और उनके इस बोल्ड स्टेप की सराहना की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#bts....

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर बुधवार को बॉडीसूट में कैमरा फेस करते एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में वे दोनों हाथ से अपनी पोनी पकड़े नजर आ रही है। इस फोटो में उनके आर्मपिट साफ-साफ नजर आ रहे हैं। इसे देखकर यूजर्स ने खूब कमेंट किए। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- कम से कम आर्मपिट शेव तो कर लेती, ये बहुत ही अजीब है, वैक्स ही कर लेती। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- मैम हेयर तो बना लिया करो वैसे आपसे बड़े तो मेरे हैं। एक ने कमेंट किया- अंडरआर्म्स तो वैक्स कर लेती। हालांकि, कुछ लोगों ने इसकी सराहना भी की। एक ने लिखा- रियल होना ही न्यू सेक्सी है। एक अन्य ने लिखा- लव अनएडिटेड अंडरआर्म्स। 

यह पहला मौका नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी ने आर्मपिट के हेयर के साथ अपनी फोटो शेयर की हो। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी एक फोटोशूट की फोटो शेयर की थी और इसे देखकर लोगों ने कहा था कि उनके आर्मपिट फोटोशॉप्ड है। लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्टर किए बिना एक नेचुरल फोटो पोस्ट करके दिखाया था कि पिछली फोटो के साथ छेड़छाड़ नहीं की गई थी।

 

Recommended

Share