क्रिस्टोफर नोलन मुंबई में सितंबर से शुरू करेंगे अपनी फिल्म 'टेनेट' की शूटिंग, डिम्पल कपाड़िया भी आएंगी नजर

By  
on  

अकादमी अवॉर्ड विनर वॉर ड्रामा फिल्म 'डनकर्क' का निर्देशन करने के बाद क्रिस्टोफर नोलन अपनी नेक्स्ट फिल्म 'टेनेट' को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म को लेकर भारतीय दर्शकों में खासा उत्साह है और इसकी दो वजह है, सबसे पहली वजह इस फिल्म में डिंपल कपाडिया अहम रोल में नजर आने वाली है और दूसरी वजह ये कि इस फिल्म की शूटिंग भारत में भी होने वाली है. 

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक क्रिस्टोफर नोलन फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग के लिए सितंबर के मिड में मुंबई आएंगे. एक सोर्स का कहना है, “नोलन पिछले साल फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के एक कार्यक्रम के लिए मुंबई में थे. अपने चार दिवसीय प्रवास के दौरान उन्होंने यहां शूटिंग करने का फैसला किया और सितंबर में ज्यादातर गेटवे ऑफ इंडिया, ताजमहल होटल और कोलाबा मार्केट के आसपास फिल्मांकन किया जाएगा.’’

 

 

क्रिस्टोफर नोलन की टेनेट के लिए डिम्पल कपाड़िया ने नहीं दिया ऑडिशन, यह थी वजह

इस फिल्म में माइकल कैने, जॉन डेविड वाशिंगटन, केनेथ ब्रनाघ, रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबिकी, एरॉन टेलर-जॉनसन और क्लेमेंस पोस्सी जैसे हॉलीवुड ए-लिस्टर्स के साथ-साथ बॉलीवुड से डिंपल कपाडिया भी शामिल हैं. डिंपल एक 60 से अधिक उम्र की महिला की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिनकी कथा में महत्वपूर्ण भूमिका होगी.

Source: Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share