क्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, करण जौहर की फिल्म के बजाए हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म से करेंगे डेब्यू?

By  
on  

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के फिल्मी करियर को लेकर पिछले काफी समय से बातें हो रही है. अफवाहों है कि आर्यन खान, जो वर्तमान में कैलिफोर्निया में स्टडी कर रहे हैं, वो अपने सुपरस्टार पापा की तरह एक्टर के बजाए फिल्ममेकर बनने की चाहत रखते है. 

लेकिन इन खबरों के विपरीत एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान अपने बेटे को हॉलीवुड में ब्रेक दिलाने की कोशिश में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान बेटे आर्यन की तस्वीरें हॉलीवुड प्रोड्यूसर्स को दिखा रहे हैं. रिपोर्ट में ये भी लिखा है कि आर्यन खान की दिलचस्पी सुपरहीरो फिल्मों में है. लेकिन शाहरुख ने उन्हें सुपरहीरो फिल्म साइन ना करने की सलाह दी हैं. 


    
इससे पहले पिछले महीने ऐसी खबरें सामने आई थी कि करण जौहर की मूवी तख्त से बतौर असिसटेंट डायरेक्टर डेब्यू करेंगे. लेकिन पीपिंगमून ने एक्सक्लूसिवली आपको बताया था कि ऐसा कुछ भी नहीं है. हालांकि अगर डायरेक्शन की बात ना करें, तो करण पहले ही ये कह चुके हैं कि वो बॉलीवुड में आर्यन को लान्च करने में बेहद दिलचस्पी रखते हैं और सुनिश्चित करेंगे कि यह बेहतरीन तरीके से हो. 

यूरोप में कर रहीं है हिना खान अपनी नेक्स्ट फिल्म की शूटिंग

अब देखना दिलचस्प होगा कि आर्यन अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में कदम रखते है या हॉलीवुड से अपना डेब्यू करेंगे?

 

Source: Mumbai Mirror 
 

Recommended

Loading...
Share