रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अपनी लााइफ पर बोली कैटरीना कैफ

By  
on  

कैटरीना कैफ का तीन साल पहले रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप हो गया था। हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में उन्होंने बात की और कैसे उन्होंने ब्रेकअप से निपटा, जो उनके लिए काफी बुरा और दर्दनाक था, ये भी बताया। रणबीर ब्रेकअप के बाद आगे बढ़ गए हैं और वे ऑलरेडी आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं, कैटरीना अभी भी सिंगल ही हैं। हालांकि, कैटरीना और आलिया अभी भी दोस्त हैं और रणबीर को लेकर दोनों के बीच कोई झगड़ा भी नहीं है। कैटरीना ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उसके बारे में बात की जिसका सामना उन्होंने तब किया जब रणबीर के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया।


इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया- 'हो सकता है, पर्सनली और प्रोफेशनली मेरे लिए बहुत कुछ बदल गया हो। जब मेरा आखिरी रिश्ता खत्म हुआ था तो मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में बहुत सी चीजों का एनालिसेस करने पर मजबूर होना पड़ा था, जिस तरह से मैं इसे जी रही थी। जो होना था, हो गया। जो कुछ होना है वो तो होता ही है। मुझे याद है कि मैं थाईलैंड में 'बार-बार देखो' के शूट के लिए एक प्लेन में जा रही थी। जनवरी थी। मेरे दिमाग में दोहरे विचार चल रहे थे। जब आप किसी चीज पर अटक जाते हैं, तो यह बहुत परेशान करता है। यह आपको अकेला नहीं छोड़ता और ये बेहद दुखद होता है। और ये मेरे लिए दुख की बात थी। मैं सोचती थी कि इस लेवल पर आपको कोई कैसे परेशान कर सकता है। उस फेज में मैंने बहुत कुछ पढ़ा। मैं समझना चाहती थी कि हम इंसान कैसे काम करते हैं। एक रात दुनिया के लिए मेरा एटीट्यूट और अप्रोच एकदम अलग थे'।

 
उन्होंने आगे बताया- 'कुछ चीजें अभी भी आपको परेशान कर सकती हैं। लेकिन ठीक है। मैं इसका सामना करती हूं। मैं कमरे में भूत को घूरती हूं जब तक कि वो दूर न हो जाए। जब कोई चीज किसी इमोशन को ट्रिगर करती है, तो मैं इसे होने देती हूं। एक दिन जैसे मैं इन चीज को पार कर जाऊंगी जो मुझे पुश करती हैं। लेकिन इसने मुझे हर्ट और परेशान किया। जब मैं योगा करती थी , मेरी टीचर ने पूछा, क्या तुम ठीक हो? मैंने कहा कि मैं ठीक हूं। उसने कहा लेकिन तुम रो रही हो। और मैं वास्तव में रोने लगी थी। मुझे इन सब चीजों से बाहर आना था। अब, मैं चीजों को दूर करने की कोशिश नहीं करती। मैं उन्हें घूरती हूं'। 

तभी से कैटरीना ने अपने काम पर फोकस किया और अपनी परफॉर्मेंस पर पकड़ भी बनाई। उन्हें अपनी पिछली 'जीरो' में उनके परफॉर्मेंस पर सराहना मिली। उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' है, जिसमें वे सलमान खान के स्क्रीन शेयर करतीं नजर आएंगी। ये फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में उनकी परफॉर्मेंस और डायलॉग्स अभी से चर्चा का विषय बन गए हैं।

Recommended

Share