सलमान खान के जिस फैन ने सिंगर सोना महापात्रा को थी धमकी, उसी ने मांगी माफी

By  
on  

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  'भारत' के प्रमोशन में बिजी है। इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने फिर से प्रियंका चोपड़ा तांग खींचाई की, जो इस फिल्म में उनके साथ काम करने वाली थी। लेकिन उन्होंने अमेरिकी सिंगर-एक्टर निक जोनास के साथ शादी करने के लिए ये फिल्म छोड़ दी। और उनकी जगह फिल्म में कैटरीना कैफ को लिया गया। सलमान द्वारा प्रियंका पर किया गया कमेंट सिंगर सोना महापात्रा को पसंद नहीं आया, जिन्होंने एक्टर को पोस्टर में आप अपनी मर्दानगी दिखाने वाला कहा था। 

 

हालांकि, इन चीजों ने एक अलग ही रूप लिया, जब सलमान के एक फैन ने सिंगर को मेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी। सिंगर ने तुरंत ईमेल का स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर पर पोस्ट किया। उनके ट्वीट के कुछ घंटों बाद उस शख्स ने माफी मांगी। फैन ने अपने शब्दों में ड्रामेटिक चेंज किया और वो 'मैं तुम्हें मार डालूंगा की जगह सोना मैम कहने लगा'। ये बात खुद सोना ने ट्वीट के जरिए बताई।

सोना ने ट्वीट कर लिखा- 'जान से मारने की धमकी के बाद अचानक सोना मैम। डराने- धमकाने के 24 घंटे बाद ऐसा बदलाव। मुझे लगता है कि इन्हें लगा होगा कि भारत इन्हें जल्दी ढूंढ लेगा और जमकर लताड़ लगाएगा। प्रिय भाईयों के धमकाने वाले भाई, वॉल पर पढ़े, तुम्हारा टाइम खत्म'। इस पोस्ट के साथ सोना ने एक स्क्रीन शॉर्ट भी शेयर किया, जिसमें सलमान के फैन ने उनसे माफी मांगी है। 

सोना को जब जान से मारने की धमकी मिली थी उस वक्त उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा था- हर कोई मुझे इस लड़के को सबक सिखाने के लिए पुलिस की मदद लेने को कह रहा है, कृपया ध्यान दें कि @MumbaiPolice के पास देखने के लिए बहुत सारे मामले हैं और मैं खुद के रिसोर्स से अपनी सेफ्टी करना जानती हूं। जब मुझे जरूरत होगी तब मैं ऐसा करूंगी।

 

सोना ने प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ टिप्पणी और महिलाओं के प्रति गलत रवैए के लिए सलमान की खुले तौर पर निंदा की। सिंगर निश्चित रूप से एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार हो जो हमेशा इस तरह की बातें कहती है।

Recommended

Share