जेनेलिया ने शेयर की रितेश देशमुख के नए लुक की फोटो, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोलिंग

By  
on  

जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अभिनेता-पति रितेश देशमुख  एक नई हेयरस्टाइल की तस्वीर शेयर की।कैप्शन में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने रितेश को एक नए हेयर स्टाइल के साथ उन्हें आश्चर्यचकित करने के लिए कहा था और वह अपने बालों को लाल रंग में रंगवाकर वापस आ गये। हालांकि, जैसे ही जेनेलिया ने यह फोटो शेयर की जल्द ही, उनकी पोस्ट पर टिप्पणियों की बाढ़ आ गई और अभिनेता को नए रूप के लिए ट्रोल किया गया। यहाँ पढ़ें कि रितेश के नए लुक को लोगों ने सोशल मीडिया पर कैसे किया ट्रोल.

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश अगली बार 'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति सनोन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे। अभिनेता मिलाप जावेरी की 'मरजावां' में भी काम करेंगे और इसके साथ ही वह अपनी हिट फिल्म 'एक विलेन' के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ फिर से जुड़ेंगे। फिल्म में तारा सुतारिया भी हैं। बता दें कि रितेश ने 16 साल पहले फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बालीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

उन्होंने पिछले दिनों कहा था, "मैंने सोचा था कि 'तुझे मेरी कसम' मेरे करियर की पहली और आखिरी फिल्म होगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बना रहूंगा। मैं अपने जीवन में प्राप्त हुए सभी अवसरों के लिए आभारी हूं।"

 

Recommended

Loading...
Share