केआरके ने बेटे मीज़ान को कहा डफर एक्टर, भड़के जावेद जाफरी ने दिया करारा जवाब

By  
on  

अभिनेता और टेलीविजन पर्सनालिटी जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी उन स्टार किड्स की लंबी फेहरिस्त में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। मीजान 'मलाल' में संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल के साथ नजर आयेंगे।

हालांकि अभिनेता कमाल आर खान  मीज़ान और शर्मिन के बॉलीवुड डेब्यू से खुश नहीं हैं. उन्होंने दोनों पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर दोनों को डफर एक्टर कह दिया। स्टार किड्स को लॉन्च करने के फिल्म निर्माताओं के जुनून की आलोचना करते हुए केआरके ने लिखा, "अगर फिल्म निर्माता ऐसे प्रतिभाशाली और भयानक दिखने वाले अभिनेताओं को लॉन्च कर रहे हैं, जो केवल नेपोटिज्म से उपजे हैं तो यह एक अपराध है। ऐसे डफर अभिनेताओं को देखने के लिए जनता कभी भी कड़ी मेहनत के पैसे बर्बाद नहीं करेगी। इसलिए बॉलीवुड लोगों को यह सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग बेवकूफ हैं इसलिए वे उन्हें बेवकूफ बना सकते हैं। ”

केआरके की इस पोस्ट पर मीज़ान के पिता जावेद जाफरी ने करारा जवाब देते हुए लिखा-एक नाकामयाब एक्टर की फ्रस्टेटेड आवाज़, जावेद ने उन्हें याद दिलाया कि सिर्फ उनका बेटा नहीं है, यहां नेपोटिज्म के कई लाभकारी हैं जिन्हें दर्शकों ने वर्षों से स्वीकार किया है। फिर उन्होंने अपनी बात साबित करने के लिए आमिर खान, सलमान खान, अजय देवगन, संजय दत्त, ऋषि कपूर, करीना कपूर खान आदि के उदाहरण दिया।

Recommended

Share