रियलटी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर घायल हुए मीडियाकर्मी, करीना कपूर ने दिया रिएक्शन

By  
on  

हाल ही में 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पांच मीडियाकर्मी घायल हो गए.  शो के नए सेट पर यह मीडियाकर्मियों तब घायल हुए जब वे, जजों से मिलने और साक्षात्कार के लिए मीडियाकर्मी मेहमान के रूप में पहुंचे थे। 

डांस इंडिया डांस का सेट '360 डिग्री' है, जहां एक गोलाकार डांस फ्लोर के चारों तरफ कैमरा लगे हुए हैं.  इस डांस फ्लोर के चारों ओर चार गड्ढों भी है. कैमरा सेटअप के लिए गड्ढों का उपयोग किया जाता है.

डांस रियलिटी शो की नई सीज़न में करीना कपूर एक जज के रूप में है.एक रिपोर्ट के अनुसार करीना ने इस दुर्घटना के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त की, उन्होंने कहा, "देखें, मुझे यह पता था.यह अवस्था बहुत अलग है. यह स्टेज काफी अलग है.भारत में यह पहली बार है जब किसी डांस रियलिटी शो ने 360 डिग्री सेट बनाया गया है.

करीना ने पहले शो के बारे में कहा था, "मेरे मैनेजमेंट ने मुझे डीआईडी की पेशकश के बारे में बताया था, लेकिन शुरू में मैं इसे लेकर पूरी तरह आश्वस्त नहीं थी. यह एक लंबे समय से चला आ रहा शो है और इसके 10वें सीजन में इसे ग्रैंड लेवल पर एक नए तरीके से बनाया जा रहा है. शो में 360-डिग्री सेट लगाया गया है, जिसमें 200 से अधिक कैमरा शूट करेंगे. इसलिए मैं उनके साथ जुड़ने के लिए उत्साहित थी.''टेलीविजन इंडस्ट्री में हर कोई लम्बी शिफ्ट में काम करता है. इस पर करीना ने कहा कि मैंने डील साइन करने से पहले ही अपनी शर्त रख दी थी. करीना कपूर खान का कहना हैं, "मैंने स्पष्ट कर दिया कि मैं अपने बेटे की वजह से आठ घंटे से अधिक काम नहीं करती. कभी-कभी, मैं 12 घंटे तक काम करने का एक्सेप्शन कर सकती हूं और शो के निर्माता ने मेरी बात समझी जिसे लेकर मैं खुश हूं."

Recommended

Share