वरूण धवन जल्द ही शुरू करेंगें बैंकाक में फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक की शूटिंग

By  
on  

हमने सबसे पहले आपको खबर दी थी कि डेविड धवन अपनी 1995 की फिल्म कुली नंबर 1 के आधिकारिक रूपांतरण के साथ अपने नंबर 1 मताधिकार को पुनर्जीवित कर रहे हैं. इस फिल्म में बेटे वरुण और सारा अली खान, गोविंदा और करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगे. अब खबर है कि ये फिल्म अगस्त से फ्लोर्स पर जाएगी और इसे बैंकाक में शूट किया जाएगा. 

फिल्म के विकास से जुड़े एक क्लोज सोर्स का कहना है, “डेविड फिलहाल थाई राजधानी में रेकी पर हैं. फिल्म के ओवरसीज शेड्यूल के बाद गोवा में फिल्म की शूटिंग होगी. 

डेविड धवन ने इससे पहले बेटे वरुण धवन के साथ जुड़वा का रीमेक बनाया था, जिसमें सलमान खान डबल रोल में थे. 1996 में आई जुड़वा जहां भारत में सेट थी, वहीं जुड़वा 2 ने एक समकालीन अनुभव के साथ लंदन में बेस्ड थी. सोर्स ने कहा, "इस बार का आइडिया भी सेम ही है क्योंकि विदेश में फिल्माना एक फ्रेश वाइब जैसा फील होता है. हालांकि दो लड़कियों के बीच पकड़े गए कुली का मूल आधार एक ही है, लेकिन आज के दर्शकों को अपील करने के लिए पटकथा में कई नए बदलाव हैं."

सलमान खान ने बताया आने वाले समय में वरुण धवन बन सकते हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार

वाशु भगनानी और धवन्स द्वारा निर्मित ये फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होगी. सोर्स के मुताबिक "फिल्म के लिए ये तारीख एकदम एप्ट है क्योंकि 1 मई को मजदूर दिवस होता है और कहानी एक कुली और उसके पेशे के इर्द-गिर्द घूमती है."
 

Source: Mumbai Mirror 

Recommended

Loading...
Share