अमिताभ, रणबीर और आमिर के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने पुलवामा शहीदों को एक गीत के जरिए दी श्रद्धांजलि

By  
on  

अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आमिर खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस साल फरवरी में पुलवामा में मारे गए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने की लिस्ट में शामिल हुईं. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या ने इसके लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस वीडियो सॉन्ग को 14 स्टार्स के साथ किया जा रहा है. हैप्पी प्रोडक्शन के अभिषेक मिश्रा ने बताया कि दूसरे बॉलीवुड स्टार्स के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी इस सॉन्ग की शूटिंग की और उन्हें गीत 'तू देश मेरा’ में शामिल किया जाएगा. यह गीत पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि है.

 

इस साल अप्रैल में सीआरपीएफ ने अपने ट्विटर हैंडल पर अमिताभ, रणबीर और आमिर की तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों को साझा करते हुए सीआरपीएफ ने लिखा था “पुलवामा के शहीदों को समर्पित श्रद्धांजलि गीत तू देश मेरा के लिए @SrBachchan, @aamir_khan और #RanbirKapoor द्वारा सराहनीय कार्य किया गया है. शहीदों के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं.”

 

10 साल बाद अपने गुरु मणि रत्नम के साथ फिल्म करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के एक काफिले पर आत्मघाती हमलावर ने हमला किया था, जिसमें 40 सैनिक मारे गए थे. इस घटना की अंतर्राष्ट्रीय निंदा हुई थी.

 

Source: TOI

Recommended

Loading...
Share