'रेस 3' की असफलता और जीरो पर सलमान खान ने कही यह बात

By  
on  

बी-टाउन के थ्री खांस दर्शको के बीच अपनी पॉपुलैरिटी को एक लम्बे समय से एन्जॉय कर रहे हैं. खांस न केवल भारत भर में पॉपुलर हैं बल्की इंटरनेशनल लेवल पर भी उनका एक बड़ा फैन बेस है पर साल 2018 उनकी पॉपुलैरिटी के हिसाब से ठीक नहीं रहा. फिल्म की असफलताओं के दौरान फैलायीं गई नेगेटिविटी पर सुपरस्टार सलमान खान ने अपना विचार रखा हैं. 

साल 2018 में शाहरुख खान की 'जीरो', आमिर स्टारर 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' और सलमान की मल्टीस्टारर फिल्म 'रेस 3'  तीनों ही बॉक्स-ऑफिस पर उम्मीद अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पायी थी. हाल ही में जब तीनो खांस की इन फिल्मों की नॉन-परफॉरमेंस के बारे में सलमान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, इंडस्ट्री की शुरुआत से आज तक 100 फिल्मों ने भी 100 करोड़ का ग्राफ पार नहीं किया हैं. रेस 3 जिसने 170 करोड़ का बिज़नेस किया, उसे असफल घोषित कर दिया गया. फिल्म अच्छा काम ही करती हैं, यह नेगेटिविटी लोगो द्वारा फैलाई जाती हैं. 

भाईजान ने आगे कहा, 'जीतनी बड़ी मेगा फ्लॉप आपको मेरी पिक्चर लगती हैं, मैं दुआ देता हूं कि दूसरों की पिक्चर उतनी बड़ी हिट हो जाये. 

फिल्म 'रेस 3' को कोरिओग्राफर रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेज़ी शाह और साकिब सलीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. फिलहाल सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म कल 5 जून को रिलीज़ हो रही हैं. 

(Source: The Times of India)

Recommended

Loading...
Share