अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सूर्यवंशी में नजर आएंगे सिकंदर खेर

By  
on  

सिंघम और सिम्बा के बाद रोहित शेट्टी एक और कॉप फिल्म सूर्यवंशी लेकर आ रहें है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. बैंकाक से अक्की के बाइक पर और हेलीकॉप्टर स्टंट करते हुए तस्वीरें भी समाने आई हैं. अब फिल्म के साथ एक और एक्टर का नाम जुड़ गया है. रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग कॉप ड्रामा फिल्म के लिए सिकंदर खेर को रोप किया और फिलहाल वो थाईलैंड में फिल्म के लिए एक्शन सीन्स शूट कर रहें है. 

इस खबर की पुष्टि करते हुए सिकंदर खेर ने बताया, "मैं अपनी भूमिका के बारे में कुछ भी रिवील नहीं कर सकता, सिवाए इसके कि ये एक फन कैरेक्टर है. फिलहाल  मैं को-स्टार्स और रोहित के साथ इस शेड्यूल को एंजॉय कर रहा हूं. यह मेरे लिए एक बड़ी परियोजना है और मैं इस तथ्य को महत्व देता हूं कि मुझे इसके लिए कंसीडर किया गया." 

बता दें, कि सिकंदर खेर कुछ दिनों पहले चोटिल हो गए थे और बिना सहारे के चल नहीं पा रहे थे. दिलचस्प बात यह है कि सिकंदर खेर, जॉन अब्राहम की रोमियो अकबर वाल्टर में कुछ जोरदार एक्शन सीन्स करते नजर आए थे. हालांकि, उन्होंने बताया कि सूर्यवंशी और रॉ एक दूसरे से बहुत अलग है. 

अक्षय के साथ काम करने के बारे में अपनी एस्टाइटमेंट शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "जॉन के साथ काम करने के बाद, मुझे अब अक्की के साथ सहयोग करने का मौका मिला है, जो एक शानदार सह-अभिनेता हैं."

सूर्यवंशी में नीना गुप्ता, अक्षय की मां की भूमिका में होंगी. निकितिन धीर भी फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. 

Source: Bombay Times
 

Recommended

Loading...
Share