अक्षय कुमार से मिलने स्कूटर टैक्सी लेकर गए थे अनुपम खेर,अब सुपरस्टार ने इस अंदाज़ में कहा ‘शुक्रिया’

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की दोस्ती से कौन वाकिफ नहीं है, इन दोनों सितारों की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर भी दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है. बता दें कि इस समय अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग के सिलसिले में थाईलैंड में हैं.

आपको बता दें कि अनुपम खेर भी थाईलैंड में पहुंचे हुए थे, उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वो थाईलैंड में एक स्कूटर टैक्सी की करके दोस्त अक्षय कुमार से मिलने गये हुए थे.

अनुपम खेर ने वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए बताया था कि ‘'पटाया, थाइलैंड में पिछली रात यह काम किया, मैंने अपने दोस्त अक्षय कुमार से मिलने के लिए स्कूटर टैक्सी ली. यह बहुत मजेदार और अडवेंचरस था. मेरे साथ राइड इंजॉय कीजिए.'  

 

अब अक्षय कुमार ने अनुपम खेर का धन्यवाद करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि ‘भरोसा करिए आपने ऐसा अचानक करके मुझे चकित कर दिया था, मैं काफी खुश हुआ आपसे मिलकर मेरे दोस्त, ये बहुत ही सुखद था, शुक्रिया.’

 

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि हाल में थाइलैंड में 'सूर्यवंशी' की शूटिंग करते हुए अक्षय कुमार की कुछ स्टंट वाली तस्वीरें भी सामने आयीं हैं.  सूर्यवंशी में अभिनेता अक्षय कुमार के ऑपोजिट 10 साल बाद लीड रोल में कैटरीना कैफ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नज़र आने वालीं हैं.

 

(Source- Twitter)

Recommended

Loading...
Share