'भारत' की जबरदस्त ओपनिंग देख खुशी से गदगद हुए सलमान खान

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और देखते ही देखते फिल्म ने अपने पहले दिन के धुआंदार कलेक्शन से सभी रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. आपको बता दें कि सलमान-कैटरीना स्टारर इस फिल्म ने सिर्फ अपने पहले दिन की कमाई में 42.3 करोड़ का भारी भरखम कलेक्शन अपने नाम किया है. 

सराहना प्राप्त करने और भारत के रिलीज के साथ ही रिकॉर्ड स्थापित करने के बाद, सलमान ने गर्व के साथ मुस्कुराते हुए, अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया है. सलमान खान अपनी फिल्म की सफलता देख खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से फैंस के लिए एक खास संदेश साझा किया है, "बिग थके यू सबको सबसे बड़ा मेरे करियर का ओपनिंग देने के लिए लेकिन जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा खुश और गर्वित किया है, वह यह है कि जब मेरी फिल्म में राष्ट्रगान का एक सीन आता है तब सभी खड़े हो जाते हैं. हमारे देश के लिए इससे बड़ा कोई सम्मान नहीं हो सकता ... जय हिंद #Bharat

(यह भी पढ़ें: Bharat box office Day 1: सलमान खान की ‘भारत’ ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार शुरुआत, फर्स्ट डे किया इतना कलेक्शन)

भारत ने लगभग अपने पहले दिन की कमाई में 43 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है. आपको बता दें कि सलमान खान अपने इस रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन से अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद भारत सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी है. आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया था.

सलमान खान की भारत का कलेक्शन जानकर आप समझ गए होंगे की वह नया बेंचमार्क सेट करने की राह पर है. रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस भारत को टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है.

(Source: PeepingMoon/ Twitter)

Recommended

Loading...
Share